LATEST UPDATE OF COMMODITY NEWS

Commodity Market: क्रूड में मजबूती कायम, क्या अब भी है इसमें निवेश का मौका ?

क्रूड में मजबूती कायम

WTI क्रूड 3 साल के ऊपरी स्तर के करीब कारोबार कर रहा है। क्रूड  लगातार दूसरे हफ्ते बढ़त की ओर बढ़ रहा है। US, यूरोप और चीन की डिमांड में रिकवरी आई है। US में क्रूड की इंवेंट्री में 51 लाख बैरल की कमी आई है। US में गेसोलीन की इंवेंट्री 15 लाख बैरल बढ़ी है। सऊदी अरब ने जुलाई के लिए दाम बढ़ाए है।

सोने में तेज गिरावट

MCX पर सोना 48,500 रुपये  के करीब कारोबार कर रहा है। कॉमेक्स पर सोना 1900 डॉलर से नीचे फिसल गया है। डॉलर में मजबूती से सोने पर दबाव देखने को मिल रहा है। डॉलर इंडेक्स 3 हफ्ते की ऊंचाई पर है। US के अच्छे रोजगार आंकड़ों से दबाव देखने को मिल रहा है। US के अच्छे सर्विस सेक्टर डेटा से कमजोरी आई है।

 चांदी की चमक फीकी

कॉमेक्स पर चांदी 3 हफ्ते के निचले स्तर पर है। डॉलर में मजबूती से चांदी में गिरावट देखने को मिली है। डॉलर इंडेक्स 3 हफ्ते की ऊंचाई पर कारोबार कर रहा है। US के अच्छे रोजगार आंकड़ों से दबाव देखने को मिल रहा है। US के अच्छे सर्विस सेक्टर डेटा से कमजोरी बनी हुई है।

मेटल्स में मिलाजुला रुख

डॉलर में मजबूती के कारण दबाव देखने को मिल रहा है। चीन की सख्ती के कारण मेटल्स में दबाव बना हुआ है। US के अच्छे आंकड़ों से सपोर्ट मिल रहा है। सप्लाई में दिक्कतों के कारण सहारा मिल रहा है।

CONTACT ON THIS NO. 9756327743 FOR LATEST/LIVE/FRESH COMMODITY NEWS.
WWW.MCXGOAL.COM